Monday, February 3, 2014

तुम मुझे भूल भी जाओ तो ये हक़ हैं तुमको मेरी बात और हैं मैंने तो मोहोब्बत की हैं

तुम मुझे भूल भी जाओ तो ये हक़ हैं तुमको

तुम मुझे भूल भी जाओ तो ये हक़ हैं तुमको
मेरी बात और हैं मैंने तो मोहोब्बत की हैं

मेरे दिल की मेरे जज़बात की कीमत क्या हैं
उलझे उलझे से खयालात की कीमत क्या हैं
मैंने क्यों प्यार किया तुमने ना क्यों प्यार क्या
इन परेशान सवालात की कीमत हैं
तुम जो ये भी ना बताओ तो ये हक़ हैं तुमको
मेरी बात और हैं मैंने तो मोहोब्बत की हैं

जिन्दगी सिर्फ मोहोब्बत नही कुछ और भी हैं
जुल्फ-ओ-रुखसार की जन्नत ही नहीं कुछ और भी हैं
भूख और प्यास की मारी हुयी इस दुनियाँ में
इश्क ही एक हकीकत नहीं कुछ और भी हैं
तुम अगर आँख चुराओ तो ये हक़ हैं तुमको
मैंने तुम से ही नहीं सब से मोहोब्बत की हैं

तुमको दुनियाँ के ग़म-ओ-दर्द से फुरसत ना सही
सबसे उल्फत सही मुझसे ही मोहोब्बत ना सही
मैं तुम्हारी हूँ यही मेरे लिये क्या कम हैं
तुम मेरे हो के रहो ये मेरी किस्मत ना सही
और भी दिल को जलाओ तो ये हक़ हैं तुमको
मेरी बात और हैं मैंने तो मोहोब्बत की हैं

Lyricist : Sahir Ludhiyanvi,

Movie : Didi - 1960 :

I am on Flickr Instagram You Tube